Monday, August 6, 2018

Earn money for Google

 गुगल एक ऎसा प्लॅटफॉर्म है, आप अनलिमिटेड इनकम कमा सकते है। गुगल एक दुनिया की सबसे बडी Advertisement कंपनी है।  बहुत बड़ी बड़ी कंपनीया गुगल को आपने Advertisement  देती है। गुगल  ओ Advertisement  हमें देता है। हमें ओ Advertisement  करना होता है।  ओ Advertisement  का हर  दिन में आप 1000 /-  से 10000 /- से बाहर हर दिन का इनकम कमा सकते है।  



          इसमें आपको इतना करना है।  की आपके पास जो कोनसा भी नॉलेज हो , ओ आपको लिखना है नहीं तो उसका वीडियो बनाना है और ओ  गूगल में पब्लिश करना है।  गूगल उसपर adds दिखाता है। हमने जो गूगक्ली में पब्लिश किया है ,ओ कोईभी देखता है तो हमारा इनकम मिलता है। गूगल के पास खुदका कुछ नहीं रहता गुगल में सब कुछ लोग डालते है।  इसलिए जो  हम कुछ भी सर्च करे तो मिलता है। लेकिन ओ जानकारी जब हम पढ़ने जाते है, तो बाजुमें adds  दिखते है उसीसे हमारा इनकम होता है।  जैसे की नीचे देखो 



ऐसे सिंपल से टॉपिक पर आपको कुछ कुछ लिखना है नहीं तो वीडियो बनाना है। 
गूगल का एक Advertisement 05 sent से $5 (5 डॉलर ) तक रहता है।  बहुत इनकम है इस फिल्ड में। 
आप अगणित इनकम कमा सकते है।हर महीने आपको आपका इनकम मिलेगा।  इनकम प्रुफ के लिए निचे वाला वीडियो देखो एक सालमे 22 लाख इस बन्दे ने कमाया है आप खुद ही देखलो। payment proof ⇩ video 

इस तरहसे आप भी गुगल से कामना चाहते है तो हम आपको पूरा सपोर्ट करेंगे। पूरा ट्रेनिंग आपको घरबैठे दिया जायेगा और ये लाइफ टाइम के लिए रहेगा। तो देर किस बात की आज ही सुरवात कीजिये 
निचे दी गए नंबर पर कॉल कीजिये पूरी मदद की जाएगी।  
Contact  9552582980 
                8408974696 

कैसे मैंने अपने सपनों की कार खरीदने के लिए केवल चार महीनों में 16,00,000 रुपए कमाए

अब इस पोस्ट को टाइप करते हुए, मैं सब कुछ दोबारा याद करने की कोशिश कर रही हूं... मैंने इतने पैसे कैसे कमाए? जवाब बहुत आसान है: मुझे खुद पर यकीन था! मुझे एक मौका मिला, और मुझे विश्वास था कि उस वेब पेज वाले लड़के की तरह मैं भी पैसे कमा सकती हूं। और बस!
तो, आपको भी यकीन करने की ज़रूरत है कि आप भी पैसे कमा लेंगे। यकीन बहुत जरूरी है क्योंकि इसके बिना आप कुछ भी नहीं हासिल कर पाएंगे। कभी भी नहीं! यदि आपको खुद में यकीन नहीं है तो आपको लगेगा कि आपकी ज़िंदगी के सबसे अच्छे लम्हे तो पहले ही गुजर चुके हैं। आप उसी तरह सोचते रहेंगे, तो ऐसा ही होगा...


यदि आप निराश हैं और किसी भी चीज पर या किसी भी व्यक्ति पर यकीन नहीं करते हैं, तो आप अपने जीवन को बदल देने वाले मौके को पहचान नहीं पाएंगे।
ऐसे मौके को हर जगह तलाशने की कोशिश कीजिए, हर उस घटना में जो आपके आस-पास होती है, हर उस व्यक्ति में जिससे आप मिलते हैं, हर उस कहानी में जो आप इंटरनेट पर पढ़ते हैं... हर कहीं! हमेशा इन मौकों को भुनाने की कोशिश कीजिए, ये पूरी तरह से आपके हैं! और फिर आप भी पैसे कमा लेंगे।
किसी कारणवश मुझे हमेशा से यकीन था कि मैं अपने सपनों की कार खरीद पाउंगी। और मैंने इसे ख़रीदा भी! मैंने पैसे नहीं बचाए, सीधे खरीद लिया, क्योंकि मेरे पास भुगतान करने के पैसे मौजूद थे। मेरे पास आमदनी का ऐसा स्रोत आ गया है जो कभी भी बंद नहीं होगा; बल्कि बिल्कुल उल्टा होगा; मेरे पास अब हर मिनट ज्यादा से ज्यादा पैसा आता जाएगा! और अब मुझे किसी बॉस के मातहत काम नहीं करना होता है, न ही पहले की तरह बिना बैठे कई-कई घंटों तक काम करना होता है।
जितना मैं एक महीने में कमाती थी अब उतना एक ही दिन में कमा लेती हूं। और मैं अविश्वसनीय रूप से स्वतंत्र महसूस करती हूं !!!
क्या ये कोई चमत्कार था? हो सकता है। लेकिन फिर भी, ऐसा हुआ, इसलिए यह वास्तविक था। मैंने बस एक लेख पढ़ा, खुद पर यकीन रखा और एक निर्णय लिया। और इस तरह से मैंने कर दिखाया! तो देर मत करिये आज ही सीखिए गुगल से पैसे कैसे कमाए 

Contact  9552582980 
                8408974696 
Share on Whatsapp  





8 comments: